बालाघाट में महिला कर्मचारी को तलवार से घायल कर गैंगरेप

Tuesday, August 2, 2016

बालाघाट। यहां एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर काम करने वाली महिला कर्मचारी को 3 बदमाशों ने वापस जाते समय घेर लिया। उसे तलवार मारकर घायल किया फिर बारी बारी तीनों ने उसका गैंगरेप किया। भयानक दर्द से कराहती घायल युवती को रात 10 बजे अस्पताल दाखिल किया गया। 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता बालाघाट मुख्यालय के न्यू सराफा बाजार में संचालित एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में कार्य करती है। सोमवार शाम जब वह दुकान से छूटने के बाद साइकिल से अपने घर भटेरा जा रही थी, तभी रास्ते में तीन युवकों चतुरसिंह, अप्पी और सुंदरी ने सुनसान स्थान पर रोककर उस पर तलवार से वार कर दिया, जिससे उसके हाथ व सिर में चोटें आईं।

घायल हालत में तीनों युवक युवती को दूर खींचकर ले गए और अंधेरे का फायदा उठाकर बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया। जैसे-तैसे जान बचाकर घायल युवती जब घर पहुंची तो उसने परिजनों ने रात लगभग 10 बजे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

नगर पुलिस अधीक्षक मोनिका तिवारी ने अनुसार, इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। तीनों आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं