अलीराजपुर में मोदी की सभा के लिए इंदौर के स्कूलों की छुट्टी

Monday, August 8, 2016

इंदौर। अलीराजपुर में प्रधानमंत्री मोदी की सभा होने जा रही है और इसके लिए इंदौर के स्कूलों की छुट्टी कर दी गई। कलेक्टर इंदौर ने खुद इसका ऐलान किया है। बहाना बनाया है भारी बारिश की चेतावनी। लेकिन इस बार इंदौर में मोदी की सभा के लिए स्कूलों की छुट्टी का तीखा विरोध हो रहा है। 

कलेक्टर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। कलेक्टर के इस फैसले का फेसबुक पर तीखे कमेंट के जरिए जमकर विरोध किया जा रहा है। इस पोस्ट के कुछ ही मिनटों के भीतर कलेक्टर के एफबी पेज पर लोगों ने इस फैसले की आलोचना करते हुए तीखे कमेंट करना शुरू कर दिए।

पढ़ें, लोगों के कमेंट
@Sunita Totala नमस्ते सर...पहला तो..... सिर्फ भारी बारिश की चेतावनी ही विद्यालयों की छुट्टी का सही आधार नहीं है.
दूसरा यह कि.... इन कार्यक्रमों के लिए विद्यालयों में वर्ष में तीन बार 3-3 दिन का अवकाश कहां तक उचित है....???
@Avanish Jain सर इतनी बारिश की चेतावनी नई है की छुट्टी करना पड़ जाये. बच्चों पर रहम कीजिये प्रधानमंत्री जी के लिए बसें चाहिए तो क्या स्कूल बसें ही दिखती हैं? गलत है सर
@Imran Khan मोदी की रैली के लिए बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. अवकाश घोषित कर स्कूल बसों को एवं रैली में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी अधिकारियों को रैली में बुलाया जा रहा है और बहाना भारी वर्षा बताया जा रहा है.
@Ashish Nagar प्रशासन पर राजनीति किस प्रकार से हावी है उसका एक ताजा उदाहरण है यह. देश में कई जगह बाढ़ आई तब मौसम विभाग की चेतावनियां नजर नहीं आई. पर एक कार्यक्रम में बसों की आवश्यकता को मौसम विभाग ने पूरा कर दिया. पढ़ेगा इंडिया तो बढ़ेगा इंडिया. बस पढ़ाई घर पर करना होगी. अबकी बार मोदी सरकार स्कूलों की छुट्टी हर बार.
नोट: यह मेरी निजी सद्भावना है किसी भी प्रकार का कोई दोषारोपण नहीं है.
@Lipika Pasari सभी बच्चों की एग्जाम हैं. ऐसा करने के बजाए आप पालकों से एक दिन बच्चों को स्कूल छोड़ने और लेने की गुजारिश कर सकते थे. छुट्टी घोषित करने के बजाए आप कुछ नयी पहल कर सकते थे.
@Kamlesh Nahar लिखते हैं, कृपया पीएम मोदी जी की सभा भी निरस्त कीजिए, क्योंकि भारी बारिश का असर भाभरा में भी रहेगा. सर, आपके जैसे जीनियस और महान व्यक्ति का 9 अगस्त को स्कूलों की छुट्टी करने का फैसला बहुत गलत है.
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 9 अगस्त को अलीराजपुर जिले के भाबरा में आयोजित सभा के लिए जिला प्रशासन ने सैकड़ों स्कूल बसें अधिग्रहित की थीं. हालांकि अब बसों के अधिग्रहण के आदेश पर रोक लगा दी गई है, लेकिन छुट्टी के मामले में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week