खुल गया नीम के पेड़ पर नमाज का राज

Monday, August 1, 2016

;
नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश के जौनपुर का एक वीडियो देश भर में वायरल हुआ। इस वीडियो में एक लड़की नीम के पेड़ पर नमाज पढ़ती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के साथ कई कहानियां भी जुड़ती चली गईं। किसी ने कहा यह अल्लाह की भेजी हुई है, तो किसी ने कहा कि यह जिन्न है या इस लड़की में जिन्न सवार होता है। दावा किया गया कि लड़की रोज इस पेड़ पर नमाज पढ़ती है और किसी ने इसे कभी उतरते या चढ़ते नहीं देखा। नमाज पढ़ने के बाद लड़की गायब हो जाती है। 

यूपी पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। जौनपुर के केराकट थाने के सब इंस्‍पेक्‍टर त्रिलोकी सिंह ने बताया कि यह वीडियो करीब तीन महीने पुराना है। इस महिला का नाम कुमारी शबीना बताया जा रहा है, जो मेह नगर आजमगढ़ की रहने वाली है। वह शेखजादव मुहल्‍ले के रहने वाले निजामुद्दीन के घर में शादी में शरीक होने आईं थीं। उसी दौरान उन्‍होंने पेड़ पर चढ़कर नमाज अता की। पेड़ पर महिला को चढ़कर नमाज पढ़ते हुए देखने के बाद कुछ लड़कों ने उनका वीडियो बना लिया था।

तीन महीने बाद यह वीडियो वायरल हो गया और तरह तरह की अफवाहें बनने लगीं, जबकि लड़की अपने गांव वापस लौट गई है। यह सबकुछ एक दिन हुआ था, इसके बाद कभी नहीं हुआ। लड़की अपने घर में सुरक्षित है और वह ऊंचाई पर अपना बेलेंस बनाने में माहिर है। अक्सर पेड़ पर चढ़कर नमाज अता कर लेती है।
वह वीडियो जो वायरल हुआ, देखने के लिए यहां क्लिक करें
;

No comments:

Popular News This Week