बैतूल से छात्रा को किडनैप कर भोपाल व रायपुर में रेप

Wednesday, August 31, 2016

बैतूल। मुलताई के एक गांव सेमरिया पांढरी से एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार की बेटी का किडनैप किया और रायपुर व भोपाल ले जाकर उसके साथ रेप किया। बाद में खुद आकर लड़की को उसके पिता के पास छोड़कर चला गया। 

16 वर्षीय छात्रा कक्षा 11वीं में अध्यनरत है। छात्रा 20 अगस्त शनिवार सुबह ग्राम से बस में सवार होकर घाट बिरोली के स्कूल गई थी। शाम तक छात्रा घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने तलाशा तो जानकारी मिली की 18 अगस्त को छात्रा के रिश्तेदार का लड़का संदीप निवासी भोपाल घर पर आया था और 19 अगस्त को उमरिया जाने का कहकर चला गया था।

एक ग्रामीण ने बताया कि शनिवार संदीप स्कूल के पास दिखा था। छात्रा के पिता ने पुलिस थाने में संदीप द्वारा उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी संदीप पिता सीताराम विश्वकर्मा मूल निवासी खापा खतेड़ा हाल मुकाम भोपाल के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था।

आरोपी युवक ने छात्रा को रायपुर एवं भोपाल में रखकर दुष्कृत्य करने के बाद हाल ही में छात्रा को मुलताई लाकर छोड़ दिया। छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। परिजन छात्रा को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। छात्रा ने घटना की जानकारी टीआई राजेश साहू को दी। जानकारी मिलने पर टीआई श्री साहू ने आरोपी संदीप विश्वकर्मा निवासी खापाखतेड़ा हाल मुकाम भोपाल को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया।

टीआई श्री साहू ने बताया कि पूर्व में आरोपी संदीप के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया था। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी संदीप के खिलाफ दुष्कृत्य की धारा बढ़ाकर आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं