युवती ने बेडबॉक्स में छुपा रखा था बॉयफ्रेंड

Tuesday, August 23, 2016

नईदिल्ली। पंजाब के जालंधर में स्थित एक शहर अपरा में एक लड़की ने वो कर डाला जिसकी उम्मीद नार्मली नहीं की जाती। उसने रात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड को अपने बेडरूम में जिद करके बुला लिया। जब घरवालों को शक हुआ तो उसने बॉयफ्रेंड को बेडबॉक्स में छुपा दिया। परिवार ने उसे बाहर निकाला तो अजीब कहानी सामने आई। 

घटना गोराया के गांव चक्क साबू की है। युवती ने रात को बॉयफ्रेंड को फोन किया कि उसका मन नहीं लग रहा। वह उसके पास आ जाए। प्रेमिका परिवार के साथ रहती है, इसलिए प्रेमी ने आने में आनाकानी की। इस पर प्रेमिका ने कहा कि अगर वह नहीं आया तो वह मर जाएगी।बेबस बॉयफ्रेंड अपने और उसके घरवालों से बचते बचाते युवती के घर में दाखिल होकर उसके कमरे में पहुंच गया। इसके बाद दोनों कुछ देर तक बातें करते रहे और फिर शुरू हो गई रासलीला। 

युवती इस कदर उत्तेजित थी कि उसकी आवाज कमरे के बाहर तक पहुंच रही थी। घरवालों ने आवाज सुनी तो शक हुआ। घरवालों ने लड़की को दरवाजा खोलने को कहा तो उसने उसे खोलने में काफी समय लगाया। इससे घरवालों को शक और गहरा गया। कुछ देर बाद जब लड़की ने दरवाजा खोला तो घरवालों को वहां कोई नजर नहीं आया। घरवालों ने लड़की से पूछताछ की तो वह घबराई हुई नजर आई।

इसके बाद उन्होंने थोड़ा और पड़ताल की तो बेडबॉक्स के अंदर से हलचल सुनाई दी। जब उन्होंने बेडबॉक्स खोला तो वहां बॉयफ्रेंड था। घरवालों ने उसे बाहर निकाला और उसके हाथ-पांव बांधकर जमकर पिटाई की। इसके बाद बॉयफ्रेंड ने सारी कहानी बताई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week