इंदौर में कांग्रेस नेता की भाभी का कत्ल

Wednesday, August 17, 2016

इंदौर। यहां कांग्रेस के एक पूर्व विधायक की भाभी का धारदार हथियार से कत्ल कर दिया गया। उनकी खून से सनी लाश उन्हीं के घर में मिली है परंतु यह पता नहीं चल पाया है कि उनका कत्ल क्यों किया गया। 

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी विनोद दीक्षित ने बताया कि पूर्व कांग्रेस विधायक रामलाल यादव ‘भल्लू’ की भाभी सावित्री यादव (50) की खून से सनी लाश उनके घर में बुधवार सुबह मिली। उन पर किसी धारदार हथियार से वार किये गये थे। दीक्षित ने बताया कि फिलहाल इस बात के सुराग नहीं मिले हैं कि चोरी की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने संघर्ष के दौरान अधेड़ महिला की हत्या की।

उन्होंने कहा, ‘सावित्री के घर के सामान को छुआ तक नहीं गया है।’ थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर हत्याकांड की जांच कर रही है। जिस बंगले में हत्या हुई उसमें रामलाल यादव अपने कांग्रेसी नेता बेटे दीपू यादव के साथ ग्राउंड फ्लोर पर रहते है। जबकि, पहली मंजिल पर रामलाल के बड़े भाई स्वर्गीय श्यामलाल की पत्नी सावित्री अपने दो बेटों जीतू और सत्येन्द्र यादव के परिवार के साथ रहती थीं। परिजनों का आरोप है कि चोरी की नियत से घुसे किसी बदमाश ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week