नई नवेली दुल्हन ने तलाक मांगा, दूल्हे की सदमे से मौत

Sunday, August 21, 2016

;
नैनीताल। नई नवेली दुल्हन की तलाक की मांग ने दूल्हे पर ​इस कदर असर डाला कि वो पहले गुमसुम हुआ और फिर बीमार। कुछ ही दिनों में उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि उसे कोई बड़ा सदमा लगा था। दूल्हे के परिवार ने दुल्हन और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दुल्हन ने तलाक क्यों मांगा था, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है। 

बताया जा रहा है कि नैनीताल जनपद के मल्लीताल निवासी दिलशाद के बेटे दानिश की शादी इसी साल 10 अप्रैल को तल्लीताल की रहने वाली शाहिद की बेटी राबिया के साथ हुई। शादी के 15 दिन बाद तलाक की बात होने लगी, जिसके बाद राबिया मायके आ गई। इधर दानिश गुमसुम हो गया। तबियत ज्यादा बिगड़ी, तो परिजन उपचार को दिल्ली ले गए। दो दिन पहले वह लौटे। उसके अगले रोज दानिश की मौत हो गई।

दानिश के पिता समेत मुस्लिम समुदाय के लोग संसदीय सचिव सरिता आर्य के नेतृत्व में कोतवाली पहुंच गए और इसके लिए राबिया के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने एसआई राहुल राठी को तहरीर भी सौंपी है। व्यापार मंडल तल्लीताल अध्यक्ष मारुती साह के अनुसार कानूनी सलाह लेने के बाद नई तहरीर दी जाएगी, ताकि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई हो सके।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week