मोदी के मप्र दौरे से संबंधित भाजपा की मीटिंग इंदौर में

Wednesday, August 3, 2016

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि आजादी के 70वें वर्ष के उपलक्ष्य में केन्द्र सरकार ने देशव्यापी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई है। वीर शहीदों का पुण्य स्मरण करने की दृष्टि से देशभर में ‘‘आजादी-70 याद करो कुर्बानी’’ कार्यक्रम की श्रृंखला में रैलियां, जनसभाएं होगी, स्वतंत्रता संग्राम के यादगार स्थानों पर विविध कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 9 अगस्त को अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद को श्रद्धासुमन अर्पित करनें भाबरा (अलीराजपुर) आयेंगे। कार्यक्रम की भव्य तैयारियां की जा रही है। भाबरा के कार्यक्रम के लिए इंदौर उज्जैन संभाग की विशेष बैठक 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे इंदौर में गुरू अमरदास हाल, चौईथराम अस्पताल के पास आयोजित की जायेगी।

बैठक में इंदौर व उज्जैन संभाग के पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला अध्यक्ष व जिला महामंत्री, सांसद, विधायकगण, निगम, मंडल एवं प्राधिकरण के अध्यक्ष, मोर्चो के राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी, महापौर, नगर पालिका एवं नगर परिषद के अध्यक्ष, जिला पंचायत के अध्यक्ष, जनपद पंचायत के अध्यक्ष, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष एवं कृषि उपज मंडी समिति के अध्यक्ष भाग लेंगे। बैठक के संबंध में इंदौर में जिला अध्यक्ष श्री कैलाश शर्मा से 9826056500 और श्री अनुराग नेमा से 9424410000 पर संपर्क किया जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week