पत्नी की लाश को बेड में बंद कर प्रेमिका संग सुहागरात मनाई - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पत्नी की लाश को बेड में बंद कर प्रेमिका संग सुहागरात मनाई

Wednesday, August 3, 2016

;
नई दिल्ली। यहां एक शर्मसार करने वाला हत्याकांड सामने आया है। एक युवक ने अपनी पत्नी की ना केवल हत्या कर दी बल्कि उसकी लाश को बेडबॉक्स में बंद करके, उसी बेड पर अपनी प्रेमिका के साथ 2 रातें बिताईं। पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला अपने पति के साथ रहना चाहती थी लेकिन उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता था। इसी वजह से उसने अपनी पत्नी को ठिकाने लगा दिया।

छुड़ाना चाहता था पत्नी से पीछा
पूर्वी दिल्ली के पुलिस को शुक्रवार सुबह बोरे में एक लाश मिली थी। मामले की जांच में पता चला की महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने तफ्तीश को और आगे बढ़ाया तो मृत महिला की पहचान हलीमा के रूप में हुई। पुलिस जब हलीमा के पति फिरोज तक पहुंची तो हलीमा की हत्या पर से पर्दा उठ गया। 

फिरोज ने पूछताछ में बताया कि उसका सुमन नाम की महिला से अवैध संबंध था, जिसकी वजह से उसने पत्नी हलीमा को करीब एक साल पहले छोड़ दिया था। इसके बावजूद वो बार-बार साथ रहने के लिए उसपर दबाब बना रही थी। बुधवार शाम हलीमा फिरोज के मकान में पहुची उसवक्त वहां सुमन भी मौजूद थी। हलीमा ने एकबार फिर फिरोज को सुमन को छोड़ कर उसके साथ रहने की बात कही जिसे सुनकर फिरोज आग बबूला हो गया  और सुमन के साथ मिल कर हलीमा की चुन्नी से गला दबा कर हत्या कर दी।

डीसीपी ऋषिपाल के मुताबिक, हत्या के बाद फिरोज ने पत्नी के शव को बेड के अंदर डाल दिया और उसको डंप करने की योजना बनाता रहा। इसी तरह 36 घंटे बीत गए और उसे शव फैंकने का मौका नहीं मिला। इस दौरान शव रखे बेड पर फिरोज ने अपनी प्रेमिका सुमन के साथ दो रातें भी बितायी। शुक्रवार सुबह तक जब शव को ठिकाना नहीं लगा पाया तो उसने शव को बोरे में डाल कर घर के कुछ कदमों की दूरी पर ही फेंक दिया। 

वहीं, आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी के किसी और से संबंध थे, जिसके चलते उसने हत्या कर दी है। बहरहाल, पुलिस ने फ़िरोज़ और सुमन को हलीमा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
;

No comments:

Popular News This Week