बॉस ने महिला कर्मचारी को चुपके से वियाग्रा खिला दी

Wednesday, August 17, 2016

;
नईदिल्ली। एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी उस समय आक्रोशित हो उठी जब उसके बॉस ने उसे धोखे से वियाग्रा खिला दी। दरअसल, वो सिरदर्द से परेशान थी और दवा खरीदने के लिए आॅफिस से बाहर जाने वाली थी तभी बॉस ने उसे सरदर्द की दवा के नाम र वियाग्रा खिला दी। नतीजा वो तो नहीं हुआ जो बॉस ने चाहा था, उल्टा पुलिस केस फाइल हो गया। 

बेंगलुरु स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली एक 22 साल की महिला के सिर में तेज दर्द होने लगा। दर्द से परेशान वह महिला जब अपने बॅास के पास दवा खरीदने जाने के लिए अनुमति मांगने पंहुची तो बॉस ने कहा कि दवा खरीदने के लिए ऑफिस से बाहर जाने की जरूरत नहीं है उसके पास सिरदर्द की दवा है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शातिर बॉस ने उस महिला को सिरदर्द की बजाय वियाग्रा की टेबलेट दे दी। दवा खाकर उस महिला को असहज लगने लगा तो उसने उस टेबलेट का रैपर चैक किया। रैपर देखकर वह सन्न रह गई कि उसने सिरदर्द नहीं बल्कि वियाग्रा की गोली खा ली थी। बस फिर क्या था महिला जल्दी से पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बॅास के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

आपको बता दें महिला ने ये भी शिकायत की जब ऑफिस में वे अकेली होती हैं तो उनका बॉस इसका फायदा उठाकर दुपट्टा भी खींचता है। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि बॉस ने कई बार उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग भी की थी, जिसे महिला ने अस्वीकार दिया था।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week