न्यायालय परिसर में नवजात शिशु को छोडकर मॉ भाग गई

Saturday, August 27, 2016

टीकमगढ। बीते दोपहर को जतारा न्यायालय परिसर में एक विवाहिता महिला अपने नवजात शिशु को छोडकर भाग गई। जब बच्चा की रोने की आवाज न्यायालय परिसर में लोगों को सुनाई पड़ी तो न्यायालय में हडकंप मच गया। और लोगो ने जतारा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना उपरांत पुलिस ने नवजात शिशु को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जतारा में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद शिशु को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दोपहर में जतारा न्यायालय में एक विवाहिता महिला अपने एक नवजात शिशु को न्यायालय परिसर में छोडकर भाग गई। न्यायालय परिसर में जब शिशु के रोने की आबाज लोगो ने सुनी तो मौजूद लोगो में हडकंप मच गया और इसकी सूचना जतारा पुलिस थाना को दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने न्यायालय परिसर में पहुॅचकर शिशु को जतारा सरकारी अस्पाताल में भर्ती कराया, प्राथमिक उपचार के बाद नवजात शिशु को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहॉ पर उसका उपचार किया जा रहा है। बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही  है।

इस संबंध में डॉ0 सुरेश शर्मा का कहना है। कि नवजात शिशु की हालत ठीक है। उसका वजन 3 किलो था। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय टीकमगढ के लिये रैफर किया गया है। जतारा थाना प्रभारी दिलीप यादव का कहना है। इस संबंध में किसी ने शिकायत दर्ज नही कराई है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week