इंदौर में बेटी पैदा हुई प्राइवेट पार्ट में सरिया घुसा दिया

Friday, August 26, 2016

;
इंदौर। इंदौर में एक वहशियाना हरकत सामने आई है। लगातार 3 बेटियां पैदा होने से गुस्साए एक विवाहिता के पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया घुसाकर उसे मारने की कोशिश की। अब पति बेटियों के खर्चे के लिए 5 लाख रुपए की मांग कर रहा है। महिला ने पति व सास के खिलाफ दहेज मांगने का मामला दर्ज कराया है। 

महिला पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय भावना सिंह की शादी 11 जून 2006 को संचार नगर निवासी महरबान से हुई थी। शादी के बाद तीन बेटियां वंशिका (8), साक्षी (6) और माही (4) पैदा हुईं। भावना के मुताबिक इसके बाद पति और सास मिट्ठीबाई ने पांच लाख रुपए की मांग करते हुए परेशान करना शुरू कर दिया। मारपीट कर मुझे घर से निकाल देते थे।

दरवाजा नहीं खोलने पर मुझे घर के बाहर ही सोना पड़ता था। मेरे पिता का निधन हो चुका है। मां पांच लाख रुपए देने में समर्थ नहीं है। इसके बाद भी वे प्रताड़ित करते रहे। परिवार टूटने के डर से मैं मां के पास चली जाती थी। 28 जुलाई 2014 को पति ने बेटियां पैदा करने का ताना देते हुए गुप्तांग में सरिया डालने की भी कोशिश की।

बड़ी बेटी वंशिका ने मुझे बचाया और मैं मां के घर आ गई। 18 अप्रैल 2016 को आरोपी मायके आ धमके। रुपए नहीं देने पर मुझे धमकाया। पुलिस के मुताबिक महरबान और उसकी मां मिट्ठीबाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week