नशे का इंजेक्शन देकर गैंगरेप करते थे, गौमांस खिलाते थे

Monday, August 15, 2016

;
बरेली। यूपी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। 2 बदमाश युवकों ने एक युवती को किडनेप कर लिया। वो कई दिनों तक नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ गैंगरेप करते रहे। उसे भूख लगती तो गौ मांस खिलाते। उसे बताते भी थे, कि ये गाय का मांस है। मना करती तो जबरन खिलाते। 

बदायूं रोड स्थित एक मोहल्ले की ग्यारहवीं की छात्रा 13 जुलाई को स्कूल गई थी। बाद में ममेरे भाई का फोन आने पर उससे मिलने स्कूल से निकली। इसी दौरान बदायूं रोड स्थित चुंगी के पास वैन में सवार नकाबपोश युवकों ने उसे अगवा कर नशीला पदार्थ सुंघा दिया। होश आने पर उसने खुद को अंधेरी कोठरी में पाया। छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक उससे दुष्कर्म करते।

जबरन गोवंश का मांस खिलाते थे। नशे का इंजेक्शन देकर उसे बेसुध कर देते थे ,ताकि वह शोर न मचा सके। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान करगैना निवासी सगे भाई बाबू हसन और तिल हसन के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

ममेरे भाई के खिलाफ लिखवाया था अपहरण 
छात्रा 13 जुलाई को गायब हुई। परिजनों की तहरीर पर ममेरे भाई भूपेंद्र के खिलाफ 29 को मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन छानबीन में पुलिस को भूपेंद्र की लोकेशन बराबर उसके अपने घर पर मिली। जबकि पकड़े गए आरोपियों की लोकेशन उस जगह बराबर बनी रही, जहां से पीड़िता बरामद की गई है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week