भोपाल में बिजली कंपनी के अधिकारी की मारपीट के बाद मौत

Wednesday, August 10, 2016

भोपाल। मप्र में बिजली कंपनी के अधिकारियों और आम उपभोक्ताओं के बीच संघर्ष की खबरें लगातार आ रहीं हैं। राजधानी में आज ऐसे ही एक मामले में बिजली कंपनी के एक अधिकारी की मौत हो गई। विवाद औसत से ज्यादा बिजली बिल को लेकर शुरू हुआ था। आरोप है कि उपभोक्ता ने जेई के केबिन में उसके साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। मामला बुधवार दोपहर चांदबढ़ बिजली दफ्तर का है।मृतक कमलाकर बराठे (25) की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और उनकी तीन माह की एक बेटी है।

यह है पूरा मामला
एसपी अंशुमान सिंह के अनुसार मुख्य आरोपी संतोष विश्वकर्मा सागर का रहने वाला है। वह अपने भतीजे निहाल के साथ भाई ओमप्रकाश का बिल ठीक कराने बुधवार दोपहर चांदबड़ स्थित बिजली दफ्तर पहुंचा था। जैसा कि अक्सर होता है। मौजूद कर्मचारी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थे। अत: विवाद बढ़ गया। तिलमिलाए संतोष विश्वकर्मा ने विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान जेई कमलाकर बराठे अपने केबिन से बाहर निकलकर आए और संतोष विश्वकर्मा को अपने साथ अपने केबिन में ले गए। 

केबिन के अंदर अचानक हाथापाई की आवाजें आने लगीं। आरोपी संतोष और जेई बराठे आपस में उलझे हुए थे। लोगों ने दोनों को अलग कराया। इस मारपीट के बाद बराठे को उल्टियां शुरू हो गईं। तत्काल एंबुलेंस बुलाकर उन्हें निकटतम शाकिर अली अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें हमीदिया रेफर कर दिया, इस दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं