मप्र में मृत कर्मचारियों के आश्रितों को नही मिल रही अनुकम्पा नियुक्ति

Friday, August 19, 2016

;
भोपाल। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री द्वारा कार्यभारित कर्मचारियों के आश्रितों को भी अनुकम्पा नियुक्ति दिये जाने की घोषणा का स्वागत किया। पर उन्होने कहा कि जब तक प्रदेश में सेकडो अनुकम्पा नियुक्ति के लंबित प्रकरणों का निराकरण नही हो जाता है मुख्यमंत्री की कार्यभारित कर्मचारियों के आश्रित सदस्यों को अनुकम्पा नियुक्ति दिये जाने की घोषणा बेमानी साबित होगी। 

मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि वन आदि विभागों मे अनुकम्पा नियुक्ति के सैकड़ों प्रकरण तीन-तीन, चार-चार वर्षो से लंबित हैं और मृतक कर्मचारी के परिवार के आश्रित सदस्य विभागों के चक्कर काटते काटते थक गये है। उन्हे आर्थिक बदहाली का जीवन व्यतीत करना पड़ रहा है परन्तु भ्रष्टाचार के चलते उनकी ओर ध्यान देने वाला कोई नही है। 

मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर मांग की है कि प्रदेश में लंबित अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों को विशेष अभियान चलाकर निपटाया जायें साथ ही समयसीमा तय कर अकारण प्रकरणों के निराकरण में विलंब करने वाले दोषी अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायें।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week