लड़की के साथ अर्धनग्न पकड़े गए मौलाना, मामला दर्ज - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

लड़की के साथ अर्धनग्न पकड़े गए मौलाना, मामला दर्ज

Friday, August 26, 2016

;
बिजनौर। हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपए इनाम का ऐलान करने वाले बिजनौर की जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक होटल में एक लड़की के साथ अर्धनग्न अवस्था में पकड़े गए। लड़की के साथ मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उधर मौलाना ने अपने को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी बताकर एसपी की वर्दी उतरवाने की धमकी दी है।

बिजनौर जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक के खिलाफ दुष्कर्म व उसके साथी के खिलाफ साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में पीडि़त महिला के परिवारीजनों ने मौलाना की जमकर धुनाई भी की। मौलाना का महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। बिजनौर के जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम का अश्लील वीडियो इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दरअसल यह एक होटल का वीडियो है जिसमें मौलाना के साथ एक अर्धनग्न महिला है और कुछ लोग मौलाना के साथ हाथापाई कर रहे हैं। महिला ने इमाम पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया है। दूसरी तरफ मौलाना का कहना है कि वह बेकसूर है। फिलहाल पुलिस इमाम के गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। बिजनौर स्थित जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम मौलाना अनवारुल हक का यह वीडियो तीन दिन पुराना है।

मुजफ्फरनगर की रहने वाली महिला का कहना है कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलाना के पास आई थी। जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया।

मौलाना ने महिला को अपने ही कमरे में बुला लिया। आरोप है इस दौरान मौलाना ने महिला से दुष्कर्म किया। तहरीर में कहा गया है मौलाना ने ब्लैकमेल कर महिला से कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि 19 अगस्त को मौलाना अपने साथी खुर्रम के साथ महिला के घर पहुंच गया। इस दौरान महिला के पति व अन्य लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने कमरा खुलवाया तो मौलाना महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। इससे गुस्साए लोगों ने मौलाना की जमकर धुनाई की और उसकी वीडियो बना ली। परसों देर शाम महिला के पति ने मौलाना व उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

महिला का आरोप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया है। पति ने मौलाना के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। मौलाना का कहना है कि 23 अगस्त की रात को उस पर जानलेवा हमला हुआ और उसकी पत्नी के साथ रेप की कोशिश की गई। मौलाना ने भी पीडि़त महिला के पति के खिलाफ नजीबाबाद थाने में केस दर्ज कराया है।

एसपी बिजनौर उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि महिला के पति की तहरीर पर मौलाना व उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की विवेचना की जा रही है। तमाम साक्ष्य एकत्र करने के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने कलियर शरीफ जाकर भी कुछ सबूत एकत्र किए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद आक्रामक हुई खाकी
मौलाना की धमकी के आगे आमतौर पर झुकने वाला जिला प्रशासन और पुलिस ने इस बार मौलाना के सामने आत्मसमर्पण करने के बजाए हमलावर रुख अपनाया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने सीधे-सीधे दुष्कर्म में मौलाना को नामजद किया। पुलिस अभी गिरफ्तारी के लिए होमवर्क कर रही है। बकौल महिला पक्ष, मौलाना ने दबाव बनाने और वीडियो हासिल करने तथा वायरल होने से रोकने के लिए काफी कोशिशें कीं। इसी दबाव के तहत मौलाना ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस वैसा ही करती रही, जैसा मौलाना कहता रहा। परसों देर रात आखिर वीडियो वायरल हो ही गया। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस ने तहरीर ली और महिला को तत्काल महिला पुलिस के साथ कलियर भेजा गया। पुलिस ने मौलाना पर शिकंजा कस ही दिया। एसपी उमेश श्रीवास्तव का कहना है कि मौलाना की धमकी वाली वीडियो की जांच कराई जा रही है। यदि वीडियो में इस बात की पुष्टि हो जाती है तो विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

दारुल उलूम देवबंद भी चुप
इमाम मौलाना अनवार उल हक के मामले में दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी ने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। दारुल उलूम के प्रवक्ता अशरफ उस्मानी का कहना है कि सुनी सुनाई बातों या बिना पुलिस जांच के इस तरह के मामलों पर दारुल उलूम प्रतिक्रिया नही करता। पुलिस यदि मामले को उचित मानती हो अपने स्तर से संज्ञान ले।

एसपी को वर्दी उतरवाने की धमकी
मौलाना अनवारुल हक ने बिजनौर के एसपी को धमकी दी है कि वे उनकी वर्दी उतरवा देंगे। पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है, पर मौलाना अनवारुल हक खुलेआम कैमरे पर जिले के एसपी को धमका रहे हैं। उनका कहना है कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ कुछ भी हुआ, तो एसपी के स्टार उतरवा दूंगा। मौलाना यह भी बता रहे हैं कि कैसे उनके ताल्लुकात सूबे के सीएम अखिलेश यादव तक से हैं।
;

No comments:

Popular News This Week