लोकायुक्त ने घूसखोर नारकोटिक्स इंस्पेक्टर की पेंट उतरवाई

Thursday, August 11, 2016

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में लोकायुक्त टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स के सब इंस्पेक्टर को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। जो किसान को स्मैक केस से बचाने की एवज में उसके परिजनों से 5 लाख रूपए रिश्वत मांगी थी, जिसकी किश्त के रूप में मंदसौर उद्योग केंद्र पर आज रिश्वत देने किसान का बेटा आया था। जिससे रिश्वत लेते रंगे हाथो आरोपी को लोकायुक्त ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के मिण्डला के मुकेश बैरागी ने उज्जैन लोकायुक्त को शिकायत की थी की सीबीएन के सब इंस्पेक्टर मधुसूदन पाठक उनके पिता कमलदास बैरागी को राजस्थान में पकड़ी गई हेरोइन के एनडीपीएस के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रूपए रिश्वत मांग रहा है। जिसका सौदा ढाई लाख रूपए में तय हुआ था। जिस पर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने प्लान कर आरोपी इंस्पेक्टर को मुकेश बैरागी से रिश्वत की किश्त 30 हजार रूपए लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार कर सक्षम जमानत पर रिहा किया।

जबकि आरोपी खुद को बेकसूर बताते हुए पीड़ित से उधार दिए हुए रुपए लेने की बात कह रहा है। आरोपी मधुसूदन पाठक पर भष्ट्राचार निवारक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने रिश्वत की रकम अपनी पैंट की जेब में रख ली थी, लोकायुक्त ने उसकी पैंट भी उतरवा कर जब्त कर ली है।  

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week