मोदी शादी में जाएं तो डिप्लोमेसी, राम्या बोले तो देशद्रोह: दिग्विजय सिंह - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मोदी शादी में जाएं तो डिप्लोमेसी, राम्या बोले तो देशद्रोह: दिग्विजय सिंह

Wednesday, August 24, 2016

;
नईदिल्ली। कन्नड़ अभिनेत्री और पूर्व सांसद राम्या के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज होने के बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वरिष्ठ भाजपा नेताओं के पूर्व के पाकिस्तान दौरे का मुद्दा उठाया है.

दिग्विजय ने ट्वीट किया, 'पर्रिकर- पाकिस्तान नर्क की तरह है', आडवाणी जी- पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मजार पर फूल चढ़ाए थे और उनकी तारीफ की थी। अटल जी - लाहौर गए थे। मोदी जी पाकिस्तान में नवाज शरीफ के परिवार की शादी में शरीक हुए थे। यह डिप्लोमेसी है। यदि राम्या कहती है, 'पाकिस्तान नर्क नहीं' तो यह देशद्रोह है।

मैं कोई देशद्रोही नहीं हूं: राम्या
अपनी ग्‍लैमरस इमेज और हॉट तस्‍वीरों को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली कन्नड़ अभिनेत्री और पूर्व सांसद राम्या ने साफ तौर पर कह दिया है कि उन्होंने पाकिस्तान की तारीफ करके कोई गलती नहीं की है, ना ही वे इसके लिए किसी से माफी मांगने वाली हैं। राम्या ने कहा, 'ना तो मैं कोई देशद्रोही हूं ना ही मैं किसी से कोई माफी मांगने वाली हूं।

क्या था मामला
राम्या ने पाकिस्तान के लोगों को ‘अच्छा और मेहमाननवाज’ बताया था। SAARC कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए राम्या पाकिस्तान में थीं। अपनी वापसी के बाद, उन्होंने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पाकिस्तान को नर्क बताए जाने के बयान को गलत बताया। राम्या का ये बयान एबीवीपी और बीजेपी काडर को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ‘देशद्रोही’ बताते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिए। कुर्ग जिले के एडवोकेट के. विट्टल गौड़ा ने एक निजी शिकायत दायर कर अभिनेत्री पर देशद्रोह और भड़काऊ बयानबाजी करने का आरोप लगाया। राम्या के खिलाफ कर्नाटक में अशांति पैदा करने के आरोप के तहत सेक्शन 200 के तहत केस दर्ज किया गया है।
;

No comments:

Popular News This Week