कांग्रेस ने सिद्धू को बुलाया, दिया महत्वपूर्ण पद का आॅफर

Friday, August 19, 2016

नई दिल्‍ली। भाजपा से नाराज होकर इस्तीफा दे बैठे सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पर जो आम आदमी पार्टी पहले डोरे डाल रही थी, अब वही नखरे दिखा रही है। इस बीच कांग्रेस ने सिद्धू को इनवाइट किया है। साथ ही कांग्रेस में महत्वपूर्ण पद देने का वादा भी किया है। माना जा रहा था कि सिद्धू आम आदमी पार्टी की ओर से सीएम केंडिडेट होंगे लेकिन केजरीवाल के ट्वीट के बाद स्थिति लगभग साफ हो गई है। अब सिद्धू के लिए आप में कोई खास जगह नहीं है। 

सूत्रों की मानें तो सिद्धू आप के अलावा दूसरा विकल्‍प तलाश रहे हैं। कांग्रेस से जुड़े सूत्रों के अनुसार सिद्धू को सीएम पद भले ही न मिले, लेकिन डिप्‍टी सीएम पद देने में पार्टी को कोई आपत्ति नहीं है। रिपोर्टों के अनुसार, कांग्रेस सिद्धू या उनकी पत्‍नी को अमृतसर की सीट देने को तैयार है। 

वहीं दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए लिखा है कि नवजोत सिंह सिद्धू आप पार्टी मे शामिल होंगे या नहीं इसे लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। ये मेरा फर्ज है कि मैं अपनी तरफ से बात रखूं। केजरीवाल ने आगे लिखा कि सिद्धू क्रिकेट में एक लेजेंड हैं और हम उनका सम्मान करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू से पिछले हफ्ते मुलाकात हुई थी, लेकिन उन्होंने आप पार्टी में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी, बल्कि उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें और समय चाहिए और इस बात का हम सबको सम्मान करना चहिए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं