सागर में पकड़ा गया पाकिस्तान का जासूस

Friday, August 5, 2016

सागर। दुर्ग-जम्मूतवी ट्रेन में सफर कर रहे एक पाकिस्तानी जासूस को सागर रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया गया। वो छत्तीसगढ़ से कश्मीर भाग रहा था। पकड़ा गया युवक कश्मीर का रहने वाला है और छत्तीसगढ़ में प्राइवेट नौकरी करते हुए जासूसी करता था। जब खुफिया ऐजेन्सियों को इसकी भनक लगी तो वह छत्तीसगढ़ से भाग गया। 

सागर एसपी सचिन अतुलकर को छत्तीसगढ़ पुलिस के खुफिया विभाग ने तौसीफ अहमद (27) के बारे में इनपुट दिया था। पुलिस ने इसी आधार पर बारामुला में रहने वाले तौसीफ को दुर्ग-जम्मूतवी ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया। तौसीफ को भी इस बात की जानकारी थी कि वह खुुफिया एजेंसियों के रडार पर है। इसी वजह से पुलिस को चकमा देकर वह दुर्ग-जम्मूतवी ट्रेन से वापस कश्मीर लौट रहा था लेकिन, उसे इस बात का अंदेशा नहीं था कि, छत्तीसगढ़ से सैकड़ों किलोमीटर दूर वह इस ट्रेन में सफर करते हुए पकड़ा जाएगा।

भिलाई में एक निजी कंपनी में जॉब करने के दौरान तौसीफ ने देश की सुरक्षा से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां देश के दुश्मनों के साथ शेयर की थीं। बताया जा रहा है कि, तौसीफ के पास एक लैपटॉप, कई मोबाइल फोन और करीब 20 सिम कार्ड बरामद हुए हैं। सागर पुलिस ने आगे की जांच के लिए तौसिफ को छत्तीसगढ़ पुलिस को सौप दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं