बिहार में छात्रा से गैंगरेप कर मांग भर दी

Wednesday, August 31, 2016

;
पटना। समस्तीपुर के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में, एक नाबालिग दलित छात्रा से दुष्कर्म किया गया। इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी ने उसकी उसके मांग में सिंदूर दिया। मामला गढ़सिसई चौक पर शनिवार की शाम का है। जब लड़की जन्माष्टमी मेला में गई थी़ जहां चार-पांच की संख्या में युवकों ने उसे जबरन उठा कर पास के मकई खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

रविवार को वह खेत में बेहोश पाई गई। सूचना मिलने पर उसके घरवाले उसे बेहोशी की अवस्था में घर लेकर आए, लेकिन डर और सामाजिक लज्जा को लेकर पहले पुलिस में इसकी शिकायत नहीं दर्ज कराई। बाद में मुखिया और अन्य लोगों के कहने पर स्थानीय पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मुखिया व अन्य प्रतिनिधि ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मध्य विद्यालय गढ़सिसई में वर्ग सात में पढ़ती है। छात्रा का दुष्कर्म करने के बाद बेहोशी की हालत में उसकी मांग में आरोपी सिंदूर डालकर फरार हो गए।

रातभर वह खेत में बेसुध पड़ी रही़, जब सुबह शौच के लिए गए गांववालों ने देखा तो उसके परिवार को इसकी जानकारी दी़। परिवार वाले पीड़िता को घर ले गए। थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week