पति के सामने पत्नी का गैंगरेप कर नवदंपत्ति की हत्या

Monday, August 29, 2016

;
चंडीगढ़। यहां नवदंपत्ति का दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। हत्यारों ने पहले पति की सामने उसकी 19 वर्षीय विवाहिता का गैंगरेप किया और फिर दोनों की हत्या कर दी। घटना मोहाली के पास कुराली में हुई। दोनों के शव गांव के बाहर बने मोटर के कमरे की छत पर खून से सने हुए पड़े मिले।

पति पकंज हरजंग सिंह के घर काम करता था। जब वह हरजंग सिंह के घर पर काम करने नहीं गया, तो हरजंग उसको देखने के लिए मोटर हाउस पर गए। वहां दोनों पति-पत्नी के शव पड़े मिले। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

गांववालों ने बताया कि पंकज कई सालों से चंडीगढ़ में ही रह रहा था। उसकी शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। आरोप है कि पंकज का पहले कुछ आपराधिक छवि के लोगों से संबंध था, लेकिन शादी के बाद से वह सारी संगत छोड़कर नौकरी करने लगा था। पुलिस अब पंकज के पुराने दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने बताया कि दंपत्ति मोटर के कमरे की छत पर सोते थे। यह जानकार हत्यारों को थी, इसलिए वे सीधे छत पर गए और महिला के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद दोनों की हत्या कर डाली। मर्डर में किसी प्रकार के औजार का इस्तेमाल नहीं किया गया, बल्कि वहां पड़े डंडों के टुकड़े इस्तेमाल किए गए। 

लाश के आस-पास बिखरे चूड़ियों के टुकड़ों को देख कर साफ पता चलता है कि रेप के दौरान महिला एवं कातिलों के बीच काफी संघर्ष हुआ होगा। पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले भी महिला के साथ वहीं के कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की थी। इसको लेकर पंकज की पास के शराब के ठेके पर चार-पांच युवकों से लड़ाई भी हुई थी। पुलिस अब उन छेड़छाड़ करने वाले युवकों के बारे में भी पता लगा रही है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week