ग्वालियर में टीआई को गोली मारने वाला राजस्थान में सरेंडर - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

ग्वालियर में टीआई को गोली मारने वाला राजस्थान में सरेंडर

Tuesday, August 23, 2016

;
ग्वालियर। टीआई घाटीगांव रमेश शाक्य को गोली मारकर भागे गोपाल के धौलपुर में होने की सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे घेर लिया था। झोपड़ी पहचानने में चूक हो जाने के कारण गोपाल वहां से निकल गया और सीधा धौलुपर के सदर थाने में दौड़ता हुआ पहुंच गया। थाने में पहुंचने के बाद उसने चिल्लाते हुए पुलिस को बताया कि उस पर 30 हजार का इनाम है। उसे पकड़ लो। ग्वालियर पुलिस उसके पीछे लगी है। गोपाल को डर था कि ग्वालियर पुलिस का एनकाउंटर कर सकती है। धौलपुर पुलिस ने आनन-फानन में अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तारी दिखा दी। और देहात पुलिस के पहुंचने से पहले उसे जेल रवाना कर दिया।

घाटीगांव में किशोर की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या का पुलिस को गोपाल और उसके भाइयों पर संदेह था। पुलिस गोपाल की तलाश कर रही थी। संदेहियों के बरई के पास जंगल में होने की सूचना मिलने पर टीआई रमेश शाक्य ने थाने के स्टाफ के साथ उसकी घेराबंदी की लेकिन गोपाल टीआई को गोली मारकर भाग गया। गोली पैर में लगी थी। एसपी व आईजी ने उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम घोषित किया था।

धौलपुर में मिल रही थी लोकेशन
क्राइम ब्रांच व देहात थाना पुलिस को इनामी गोपाल की लोकेशन धौलपुर मिल रही थी। पुलिस कई बार खाली लौट आई। शनिवार की रात को पुलिस को सटीक सूचना मिली थी गोपाल धौलपुर में किस स्थान पर है।

झोपड़ी पहचानने में हुई चूक
इनामी को पकड़ने गई टीम के पास सटीक सूचना थी कि धौलपुर में एक झोपड़ी में गोपाल छिपा है। लेकिन मौके पर 4 झोपड़ी देखकर पुलिस पार्टी भ्रमित हो गई। पुलिस ने झोपड़ियों में से तीन संदिग्धों को पकड़ लिया। इसी बीच गोपाल अंधेरा का लाभ उठाकर वहां से निकल गया। और दौड़कर सदर बाजार थाने पहुंच गया। पुलिस को गोपाल के थाने पहुंचने की सूचना पुलिस पार्टी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। जिले के पुलिस अधिकारियों ने धौलुपर पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन वहां के पुलिस अधिकारियों ने यह कर पल्ला झाड़ लिया कि आरोपी थाने में आकर सीसीटीवी कैमरे के सामने खड़ा हो गया था।

-----------------------
शनिवार को ग्वालियर पुलिस पार्टी धौलपुर में था। लेकिन हमारे से हाथ से बच निकला।और धौलपुर पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
हरिनारायाणाचारी मिश्र
एसपी, ग्वालियर
;

No comments:

Popular News This Week