बात का बतंगड़: मप्र पुलिस का जवान मुशर्रफ का फैन

Monday, August 1, 2016

;
भोपाल। हालांकि यह बात का बतंगड़ है, लेकिन इन दिनों भारत में फैशन में है। तो खबर यह है कि मप्र पुलिस के एक जवान ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के फैन हैं। उसने अपनी दीवानगी अपने एसपी के सामने भी जाहिर की है। 

मामला चम्बल संभाग के भिंड जिले का है। यहां रविवार को एसपी नवनीत भसीन ने पुलिसकर्मियों के साथ सीधा संवाद किया। इस दौरान हवलदार शिवेंद्र पांडे ने कहा कि फिटनेस पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ और एमपी के आईपीएस अफसर डीसी सागर की तरह होना चाहिए। 

कसाब के बतंगड़ में फंस चुके हैं आईजी
मध्यप्रदेश के एक आईपीएस अफसर राजेंद्र कुमार मुंबई आतंकी हमलों के मुख्य आरोपी अजमल कसाब को मिसाल के तौर पर पेश कर विवादों में फंस चुके हैं। इस मामले को लेकर विवाद उठने पर उनका तबादला कर दिया गया था। कुछ साल पूर्व इंदौर में पुलिस की राज्य स्तरीय निशानेबाजी प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी आतंकवादी कसाब सिर्फ आठवीं पास है। उसने महज एक साल की ट्रेनिंग ली हैै। वह हर तरह के हथियार चला लेता है, मोबाइल ऑपरेट कर लेता है। यह सब किसकी बदौलत है, यह ट्रेनिंग की बदौलत है। आईपीएस अफसर ने उस वक्त ये भी कहा था कि, उसमें (कसाब में) एक जज्बा था। क्या वह जज्बा हम अपने आप में नहीं पैदा कर सकते, जबकि हम उससे कहीं ज्यादा पढ़े-लिखे और काबिल हैं।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week