रेलवे स्टेशन पर पुलिसवाले ने गले में पट्टा बांधकर घसीटा

Monday, August 29, 2016

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन पर जीआरपी हवलदार हरिनारायण सिंह ने यात्रियों द्वारा पकड़े गए एक जेबकतरे को पहले तो बेरहमी से पीटा फिर, जब वो बेहोश हो गया तो साफी का पट्टा बनाकर गले में डाला और उसे घसीटा। इसके बाद फिर उसे जूतों से पीटा। जब उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो उसे वहीं छोड़कर चला गया। एक यात्री ने इसका सारा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी रेल अवधेश गोस्वामी ने जांच के आदेश दिए हैं।

शनिवार रात को प्लेटफॉर्म-1 के जनरल टिकट काउंटर पर एक यात्री की जेब से मोबाइल पार करते हुए एक युवक पकड़ा गया। यात्रियों ने इसे पकड़कर प्लेटफॉर्म पर मौजूद जीआरपी हवलदार हरिनारायण सिंह को सौंप दिया। जीआरपी हवलदार ने युवक को जमकर पीटा। बेरहमी से पिटाई लगाते हुए देख वहां मौजूद कुछ यात्रियों ने रोकने का भी प्रयास किया। एक यात्री ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दी। हवलदार ने उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद हवलदार ने उसकी कॉलर पकड़कर उठाया, फिर जमीन पर पटक दिया।

इसके बाद साफी का पट्टा बनाकर गले में डाला और घसीटकर ले जाने लगा। कुछ देर बाद फिर उसमें लातें मारीं। यह सब यात्री कैमरे में कैद कर रहा था। इसके बाद भी जब उसे होश नहीं आया तो हवलदार उसे छोड़कर चला गया। यात्री ने वीडियो को सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। रात में ही यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो जीआरपी अधिकारियों के पास भी पहुंच गया।

जीआरपी अधिकारियों ने तत्काल मामले की जानकारी ली और रविवार दोपहर में हवलदार को लाइन अटैच कर दिया। हवलदार से इसकी जानकारी ली गई। हवलदार से पूछा गया कि अगर वह दोषी था और उसकी पिटाई लगाई तो बिना कार्रवाई किए उसे क्यों छोड़ दिया। अगर दोषी नहीं था तो पिटाई क्यों लगाई। इन सवालों के जबाव उसके पास नहीं थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week