इंजीनियर में जूते दूंगा, नंगा करके नचाऊंगा: भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

इंजीनियर में जूते दूंगा, नंगा करके नचाऊंगा: भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता

Tuesday, August 30, 2016

;
भोपाल। इंदौर से भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता का एक आॅडियो वायरल हुआ है। इसमें वो बिजली कंपनी के इंजीनियर को धमकाते हुए सुने जा सकते हैं। भाजपा विधायक ने इंजीनियर को जूते मारने, नंगा करके नचाने, शहर में घुमाने और उसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल कर देने की धमकी दी है। इससे पहले उन्होंने एक कांग्रेसी नेता को भी धमकी दी थी कि 'तुम्हारी पत्नी के पोस्टर लगवा दूंगा।' बताया जाता है कि सुदर्शन गुप्ता लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की सरपरस्ती में राजनीति करते हैं एवं मंत्री बनने का प्रयास भी कर रहे हैं। मामला मीडिया में आने के बाद विधायक ने दावा किया है कि आॅडियो में उनकी आवाज नहीं है। 

जानकारी के मुताबिक, डायमंड कॉलोनी में अपने कार्यकर्ताओं के यहां बिजली बिलों की वसूली से क्षेत्रीय भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता इतने नाराज हो गए कि उन्होंने सिमरोल जोन के असिस्टेंट इंजीनियर नितिन चौहान को धमकी भरा फोन कर डाला। जब उन्होंने ये फोन किया तब चौहान ऑफिस में मौजूद नहीं थे और अपना मोबाइल वहीं भूल गए थे। ऐसे में फोन आने पर वहां मौजूद पप्पू जोशी नाम के शख्स ने कॉल रिसीव किया और ये पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली।

विधायक को जब पप्पू जोशी ने बताया कि चौहान सर बाहर गए हुए हैं, तो सुर्दशन गुप्ता ने कहा कि असिस्टेंट इंजीनियर को समझा देना- विधायक जी बहुत नाराज हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि, 'इसे (नितिन चौहान) शुद्ध भाषा में समझा देना नहीं तो मैं इसे जूते दिलाऊंगा, मुंह काला करके वहां नंगा करके नचवाऊंगा और घूमा दूंगा। मेरा कार्यकर्ता कंप्लेन करने गया तो उसके घर की जांच कराने की धमकी दे रहा था। उसको शुद्ध भाषा में समझा देना तू, नहीं तो कह देना कि वहीं आकर जूते देंगे विधायक जी। नंगा करके घुमवा दूंगा वहां पर और वायरल कर दूंगा वॉट्सएप पर। नितिन चौहान बहुत तेज चल रहा है, जिन कार्यकर्ताओं ने बिल भरे हैं उनके यहां 50-50 हजार रुपए के बिल भेज दिए हैं। इसने (कार्यकर्ता) जाकर बोला तो उसने (नितिन चौहान) बोला कि तेरी घर की चैकिंग करवाऊंगा। चंदनगनर में अवैध बोरिंग चल रही तो वहां तकलीफ नहीं हो रही है, तीन फेस लाइन भी नहीं डाल रहा है। मैं हमारे पदाधिकारी महेश चौधरी को बोल रहा हूं वो आकर मिलेंगे। उसे समझा देना विधायक जी बहुत नाराज हैं।'

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद सुदर्शन गुप्ता की भी सफाई सामने आई है। उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई कॉल नहीं किया है। किसी ने फर्जी ऑडियो बनाकर वाट्सएप किया है। हालांकि, नितिन चौहान के मोबाइल पर जिस नंबर से कॉल आया है वो सुदर्शन गुप्ता का ही बताया जा रहा है।
;

No comments:

Popular News This Week