बुरहानपुर में वायरल हुआ एमएमएस, शादी टूटी

Wednesday, August 17, 2016

;
दोस्ती, प्यार और अवैध रिश्तों का अंत एक युवती के विवाहिता जीवन के अंत के साथ हुआ। उसे एक युवक ने पहले दोस्ती के जाल में फंसाया। फिर धोखे से संबंध बनाकर एमएमएस बना लिया। जब युवती की शादी हुई तो वह एमएमएस वायरल कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता मोना (परिवर्तित नाम) की बस कंडक्टर राजू राठौर उर्फ गुड्डू बंजारा ने जान-पहचान बढ़ाकर उसके दोस्ती कर ली। राजू राठौर ने दोस्ती का फायदा उठाकर धोखे से मोना का एक फोटो खींच लिया। राजू राठौर पर आरोप है कि उसने इस फोटो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल करते हुए युवती के साथ ज्यादती की और उसका अश्लील एमएमएस भी बना लिया।

दरअसल, युवती नेपानगर से नावरा बस में सफर करती थी। इस दौरान उसकी राजू राठौर से जान-पहचान हो गई। आरोपी ने इसी बात का फायदा उठाते हुए युवती को अपने चंगुल में फंसाकर उसके साथ ज्यादती की। युवती ने बदनामी के डर से ये बात किसी को नहीं बताई। इस दौरान युवती की शादी भी दूसरी जगह हो गई। इधर आरोपी ने वह एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

एमएमएस की खबर पहुंचने पर ससुराल वालों ने भी उससे रिश्ता तोड़ लिया। इस पर युवती ने हिम्मत दिखाई और एसपी अनिल सिंह कुशवाह को शिकायत की। एसपी अनिल सिंह कुशवाह ने युवती का आवेदन मिलते ही नेपानगर थाने व महिला सेल को जांच कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए है।
;

No comments:

Popular News This Week