नंदकुमार सिंह ने कहा: तुर्रम खां के खिलाफ कार्रवाई करेंगे

Sunday, August 21, 2016

;
भोपाल। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने बाढ़ग्रस्त इलाकों में हुए जानमाल की क्षति पर दुख व्यक्ति कया। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों और लोगों को पार्टी अपनी तरफ से आर्थिक मदद करेगी। इसके लिए बीजेपी के सांसद, विधायकों, निगम-मंडल अध्यक्षों व अन्य पदाधिकारियों सहित पार्टी के पदाधिकारियों से राशि एकत्रित की जाएगी। जल्द से बाढ़ पीड़ितों को मदद उपलब्ध कराई जाएगी।

नंदकुमार चौहान ने मैहर में कुछ समय पहले बनी हाउसिंग बोर्ड की बिल्डिंग के ढहने पर आश्चर्य व्यक्त किया और कहा कि हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष से आग्रह करेंगे कि वे बिल्डिंग बनाने वाले ठेकेदार और इंजीनियर पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 

जब उनसे बाढ़ में हाल ही में बनी सड़कों और पुल-पुलियाओं के ढहने पर भी इनका निर्माण करने वाली एजेंसी पर भी ऐसे सख्त कार्रवाई करने संबंधी सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई तुर्रम खां हो, जिसने घटिया काम किया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री तो नहीं हूं लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह करूंगा कि ऐसे घटिया निर्माण करने वालों पर सख्त कार्रवाई करें।
;

No comments:

Popular News This Week