भोपाल में सेंट्रल लाइब्रेरी के पास फायरिंग, एक युवक घायल

Tuesday, August 30, 2016

भोपाल। मंगलवार सुबह राजधानी स्थित सेंट्रल लाइब्रेरी के पास फायरिंग हो गई। 4 बाइक सवारों ने एक युवक को निशाना बना फायरिंग की। युवक को 2 गोलियां लगीं परंतु सही समय पर इलाज मिल जाने के कारण उसे बचा लिया गया। यह हमला बदला लेने के लिए किया गया था। एक सप्ताह पहले ही युवक हाईकोर्ट से जमानत लेकर आया था। 

पुलिस के मुताबिक, समीर उल्लाह पुत्र रजा उर्फ मोइन सेंट्रल लाइब्रेरी के पास रहता है। समीप ही उसकी फेब्रिकेशन की दुकान है। मंगलवार सुबह वह घर से निकलकर दुकान खोलने पहुंचा ही था। तभी, बाइक पर पहुंचे 4 शूटर्स ने उस पर गोलियां चला दीं। समीर के कंधे और सीने में गोलियां लगी हैं। उसे चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

एसपी नार्थ अरविंद सक्सेना के मुताबिक सेंट्रल लायब्रेरी के पास रहने वाले रजा की केएमसी लॉज है। उनका बेटे समीर उल्ला फेब्रीकेशन का काम करता है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे वह अपनी दुकान खोल रहा था। तभी आरोपी साद अपने मामा समर, चाचा ताहिर और गुफरान के साथ अलग-अलग बाइक पर सवार होकर पहुंचा और फायरिंग कर दी। इसके बाद वे वहां से भाग निकले।

बताया जाता है कि यह हमला बदले की नीयत से किया गया था। समीर ने कुछ समय पहले आरोपी पक्ष पर अशोका गार्डन में जानलेवा हमला कर दिया था। इस मामले में उसे एक सप्ताह पहले हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं