इस लड़की के कारण हुई ग्वालियर में हवाई फायरिंग

Saturday, August 13, 2016

ग्वालियर। अचलेश्वर चौराहे पर सोमवार को हुई फायरिंग के पीछे की कहानी स्पष्ट हो गई है। यह फायरिंग एक लड़की के कारण हुई। हेमा रावत नाम की इस युवती पर आरोप है कि उसने कुछ लोगों से 55 हजार रुपए उधार लिए और वापस नहीं किए। जब कर्जदारों ने पैसे मांगे तो इस युवती ने अपने मंगेतर को बुलाकर फायरिंग करवा दी। 

हरप्रीत सिंह, सलमान खान और एक फ्रेंड सारिका अचलेश्वर मंदिर के पास से गुजर रहे थे। तभी उन्हें हरिशंकरपुरम में रहने वाली हेमा रावत नजर आई। हेमा फैशन डिजाइनर है और उसने बुटीक खोलने के लिए सलमान से 55 हजार रुपए एक साल पहले रुपए उधार लिए थे। इसके बदले हेमा ने सलमान को पोस्टडेटेड चेक दिए थे, लेकिन बाद में वो बाउंस हो गए थे। 

तबसे उसने उधार नहीं चुकाया था। सोमवार शाम हेमा अचानक नजर आई तो सलमान और हरप्रीत ने उसे रोक लिया। हेमा का आरोप है कि दोनों ने उसे झूमाझटकी करते हुए किडनैप करने की कोशिश की। हेमा ने तत्काल फोन कर अपने शिंदे की छावनी निवासी मंगेतर अभिमन्यु राय को बुला लिया। शिंदे की छावनी से अचलेश्वर रोड 5 मिनट के रास्ते पर है, लिहाजा अभिमन्यु एक साथी की राइफल के साथ तत्काल वहां पहुंच गया।

मंगेतर से झूमा-झटकी होते देख अभिमन्यु ने हरप्रीत और सलमान पर बंदूक तान दी। इससे शुरू हुई छीनाझपटी में हवाई फायर हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले आई। बंदूक जब्त कर ली गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week