मुंबई में दिखेगा दाऊद, लेकिन पकड़ा नहीं जाएगा

Tuesday, August 16, 2016

;
मुंबई। इंडिया का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम बुधवार को मुंबई में दिखाई देगा लेकिन जानकारी होने के बावजूद पुलिस उसे पकड़ नहीं पाएगी। दाऊद अपनी बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह की शादी में दिखाई देगा। इसके लिए हसीना के घर में तैयारियां भी शुरू हो गईं हैं। 

बताया जा रहा है कि मुंबई में पारकर फैमिली ने शादी की लाइव देखने की व्यवस्था की है। स्काइप के जरिए पाकिस्तान में छुपा दाऊद इस शादी में शरीक होगा। उसकी वर्चुअल इमेज यहां दिखाई देगी जबकि शादी समारोह की सारी गतिविधयां दाऊद को भी दिखाई देंगी। दाऊद कुछ लोगों से बात भी कर सकता है क्योंकि स्काइप में यह सुविधा उपलब्ध है। दाऊद के परिवार में हो रही इस शादी पर खुफियां एजेंसियों की पैनी नजर रहेगी। आलिशाह की शादी बुधवार को दक्षिण मुंबई के रसूल मस्जिद में सुबह होगी।

बताया जा रहा है इस शादी में दाऊद का भाई इकबाल कासकर शरीक और उसकी बहनें जैतून और फरजाना भी इस शादी में शरीक हो सकते हैं। इस शादी पर मुंबई पुलिस की भी नजर है। बता दें इससे पहले भी दाऊद के एक भांजे दानिश की मुंबई में शादी हुई थी, जिसमें डी कंपनी से ताल्लुक रखने वाले कई लोग शरीक हुए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक इस शादी के लिए शाही इंतजाम किये गए हैं क्योंकि आलिशाह अब हसीना का एकलौता जीवित बेटा है। उसके बड़े बेटे की 2006 में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। जबकि आलिशाह की बहन उमैरा की शादी पिछले साल मई में हुई थी, हालांकि उसी साल हसीना पारकर मौत के कारण शादी काफी सादे ढंग से हुई थी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week