मंत्री मायासिंह की कार के सामने लेट गए आंदोलनकारी

Sunday, August 7, 2016

;
मुरैना। नवीन बस स्टैण्ड परिसर स्थित बाजार में लंबे समय से जलभराव की समस्या से जूझ रहे लगभग 500 दुकानदारों ने आज एमएस रोड पर जाम कर मंत्री माया सिंह का घेराव किया और समस्या के समाधान की बात कहने का प्रयास किया। लेकिन स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह, प्रशासनिक अधिकारी और राजनीतिक लोगों ने उन्हें रूबरू नहीं होने दिया।

इससे नाराज एक आंदोलनकारी ने मंत्री की गाड़ी के नीचे लेट गया। जिसे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने जद्दोजहद कर बाहर निकाला। लेकिन दुकानदारों की समस्या के समाधान के लिए अधिकारी व मंत्री कोई निर्देश नहीं दिए।

आंदोलनकारियों का कहना है कि वह नगर निगम को लाखों रूपए कर के रूप में देते हैं। इसके बावजूद भी निगम न सफाई कराती है और न ही जल निकास की कोई व्यवस्था करती है। पिछले चार माह से बस स्टैण्ड स्थित बाजार में एक-एक फिट पानी भरा हुआ है। जिसकी शिकायत निगम कमिश्रर, महापौर, कलेक्टर से कई बार की गई, लेकिन सभी ने अनसुना कर दिया। परिणामस्वरूप बाजार में कोई ग्राहक नहीं आता, जिससे व्यवसाय चौपट हो रहा है।

वहीं मंत्री ने यह स्वीकार किया कि वह उनकी समस्या सुनना चाहती थी, लेकिन भीड़ को देखकर रूकना मुनासिब नहीं समझा। मंत्री की बात मानें तो रूकी या नहीं यह जरूरी है कि बस स्टैण्ड परिसर की समस्या का समाधान करते। लेकिन उन्होंने व्यावहारिक हमदर्दी तो जताई, लेकिन बस स्टैण्ड परिसर के जल भराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए निगम आयुक्त और महापौर को जल भराव की समस्या से किसी तरह के आदेश नहीं दिए।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week