अब सेक्स स्कैंडल में फंसे केजरीवाल के दलित मंत्री, मीडिया के सामने आए

Wednesday, August 31, 2016

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में सेक्स स्कैंडल के किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं। टिकट और बड़े पद के नाम पर यौन शोषण की दर्जनों शिकायतें आ चुकीं हैं। इस बार अरविंद केजरीवाल के केबिनेट मंत्री संदीप कुमार की सीडी सामने पिछले साल दावा किया था ​कि वो हर सुबह अपनी पत्नी के पैर छूते हैं, क्योंकि वो नारी शक्ति का सम्मान करआ गई। हड़बड़ाए केजरीवाल ने तत्काल अपने मंत्रीमहोदय को हटा दिया। याद दिला दें, ये वही मंत्री हैं जिन्होेंने ते हैं। 

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि सीडी मिलने के आधे घंटे के अंदर संदीप कुमार को हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि किसी तरह का अपराध आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं कर सकती। सीडी पहुंचने के आधे घंटे के अंदर मंत्री को पद से हटा दिया गया। सिसोदिया ने कहा कि करप्शन, रिश्वत इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई भी हो पार्टी के अंदर इस तरह के कामों में लिप्त होने के बाद हटा दिया जाएगा। 

वीडियो के बाद दूसरी लड़की के साथ 15 फोटो भी सामने आए 
संदीप कुमार केजरीवाल कैबिनेट में बाल कल्याण और सामाजिक न्याय विभाग देख रहे थे। अंग्रेजी चैनल के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को इस बारे में पहले से जानकारी थी लेकिन उन्होंने शिकायत दर्ज होने का इंतजार किया। इस मामले की शिकायत कांग्रेस के पूर्व विधायक ने की है।
इस मामले में बर्खास्त मंत्री का बयान पढ़ने के लिए नीचे शीर्षक पर क्लिक करें
सेक्स स्कैंडल वाले मंत्रीजी ने कहा: मैं दलित हूं इसलिए फंसाया

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं