तालाब बना रीवा शहर, सड़कें लबालब, घरों में घुसा पानी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

तालाब बना रीवा शहर, सड़कें लबालब, घरों में घुसा पानी

Sunday, August 14, 2016

;
रीवा। दो दिनों से हो रही लगातार बारिश ने पूरे शहर को पानी-पानी कर दिया है। दर्जनों कॉलोनियों में जल भराव की स्थिति हो गई है। सड़के तालाबों में बदलने से कई घरों में भी पानी भरने लगा है।

पूरा शहर पानी-पानी हो चुका है। कई मोहल्लों में पानी भर गया है। सुन्दर नगर, बजरंग नगर, पोखरी टोला, महाजन टोला, अनंतपुर, नेहरू नगर गैस गोदाम के पास, रानीतालाब, एआईजी कार्यालय मार्ग, विन्ध्य विहार कॉलोनी, इंदिरा नगर, गल्ला मंडी सहित कई मोहल्लों में जल भराव की स्थिति बन गई है।

सिविल लाइन थाने के सामने स्कूल के सामने सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है जिसमें से स्कूली के बच्चे निकल रहे हैं। सिरमौर चौराहे पर भी ऐसा ही हाल था जहां सड़क और नाली का पता ही नहीं चल रहा था। इस दौरान शहर के कई मोहल्लों में भी विद्युत बंद रही।

बता दें कि रीवा शहर बीहर और बिछिया के तट से बसा हुआ है और शहर का एक बड़ा हिस्सा इन नदियों से लगा हुआ है। इसी के चलते हल्की बारिश होने पर भी यहां बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इस हालात से भी उबरने के लिए निगम प्रशासन अब तक तैयारियां पूरी नहीं कर सका है।
;

No comments:

Popular News This Week