आजादी की छुट्टी मनाने पचमढी पहुंचे शिवराज सिंह

भोपाल। स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद और शहडोल उपचुनाव से पहले थकान उतारने और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान पचमढी पहुंच गए हैं। यह यात्रा उनकी योजना में थी परंतु घोषित नहीं की गई थी। अत: राजनीति में इसके कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। 

स्वतंत्रता दिवस समारोह के तमाम आयोजनों में भाग लेने के बाद सोमवार रात करीब 11 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने पूरे परिवार, धर्म पत्नी श्रीमती साधना सिंह एवं दोनों पुत्रों के साथ पचमढ़ी के लिए निकले। इसी के साथ राजधानी में हलचल शुरू हो गई। कयासों का दौर चल रहा है। 

कोई कह रहा है कि अपने पुत्र कुणाल को अमेरिका न ले जा पाने के कारण सीएम कुणाल के साथ समय बिताने पचमढ़ी गए हैं तो सुनने मिल रहा है कि उनके रिश्तेदार का पचमढ़ी में कोई धार्मिक अनुष्ठान का कार्यक्रम है। वहीं प्रशासनिक हलकों में जिस बात की चर्चा है वो है कि मिशन 2018 के मद्देनजर सीएम शिवराजसिंह बडा फेरबदल करने वाले हैं और उसी के चिंतन मनन के लिए पचमढ़ी गए हैं। 

बताते चलें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान अक्सर अपने परिवार को समय दिया करते हैं। यह उनकी नितांत पारिवारक यात्रा है। वो पचमढी की पिकनिक पर हैं और इसकी जानकारी उनके नजदीकी मित्रों को पहले से थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !