जावद में कांग्रेसियों ने गद्दार प्रत्याशी को दुकान में घुसकर पीटा

Monday, August 15, 2016

;
जावद। यहां चल रहे पार्षद के उपचुनाव में कांग्रेसियों ने एक गद्दार प्रत्याशी की दुकान पर हमला बोल दिया। उसे जमकर पीटा और दुकान का सामान उठाकर फैंक दिया। दरअसल, उसे वार्ड 14 का प्रत्याशी बनाया गया था परंतु एन मौके पर उसने अपना पर्चा वापस ले लिया। जिससे भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध ही जीत गया। 

शहर में वार्ड 9 व 14 में पार्षद के उपचुनाव होना है। इसमें कांग्रेस ने वार्ड 9 से फजल हुसैन व वार्ड 14 से प्रदीप उर्फ दिलावर सेन को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन प्रदीप सेन अपना नामाकंन फार्म वापस ले लिया। इससे भाजपा के अधिकृत प्रत्याक्षी रवि सोनी को वार्ड 14 से निर्विरोध घोषित कर दिया गया। इसी बात से कांग्रेस नाराज थी। 

इसी के चलते रविवार की सुबह करीब 9 बजे कुछ कार्यकर्ता बस स्टेंड स्थित प्रदीप सेन की दुकान पहुंचे और दूकान में तोड़फोड़ की। इससे मौके पर लाेगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं तोडफोड़ करने के बाद कार्यकर्ता दुकान से चले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान दूकान में लगे कांच और कुर्सी-टेबल टूटे हुए मिले और सारा बिखरा हुआ पड़ा था।

प्रदीप सेन ने कांग्रेस के नगर परिषद अध्यक्ष सारिका बोहरा के पति भूपेंद्र (बाबा) बोहरा, शोकिन बोहरा, अमीत भटेवरा, अरविंद धाकड़ व उसके करीब 8-10 साथियों पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।
;

No comments:

Popular News This Week