भोपाल में डॉक्टर के यहां डकैती

Thursday, August 4, 2016

;
भोपाल। राजधानी के ईटखेड़ी इलाके में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात डॉक्टर सईदा खान के फार्महाउस पर 7 डकैतों ने धावा बोल दिया। हथियारबंद डकैतों ने चौकीदार समेत घर के सभी सदस्यों को बंधक बनाया और करीब डेढ़ घंटे तक घर का कौना कौना सर्च किया। जाते जाते वो महिलाओं के पहने हुए जेवर भी उतरवाकर ले गए। गुनगा पुलिस को परिजनों ने बताया कि चोर अपने साथ 5 से 6 तोला सोना एवं कैश ले गए हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार देर रात करीब 1.30 बजे 7 हथियारबंद बदमाशों ने डॉ सईदा के फॉर्म हाउस पर धावा बोल दिया। वारदात के वक्त डॉ. सईदा की मां और बेटी घर में सो रही थी। सात बदमाशों में से चार घर के अंदर थे, जबकि तीन बदमाश घर के बाहर पहरा दे रहे थे। बदमाशों ने घर के बाहर तैनात चौकीदार को भी बंधक बना रखा था।

पीड़ित परिवार की सदस्य फातिमा ने बताया कि बदमाश करीब डेढ़ घंटे तक उनके घर में थे। बदमाशों में से एक ने नानी और पोती को बंधक बना रखा था, जबकि अन्य बदमाशों ने घर का हर कमरा छाना और कीमती सामान बटोर लिया। जाते वक्त बदमाशों ने फातिमा और जैनब के गहने भी उतरवा लिए। जांच में जुटी गुनगा पुलिस के अनुसार बदमाश पैदल ही आए थे, ताकि किसी को उनके आने-जाने की भनक न लगे।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week