कीचड़ में फंस गए भाजपा विधायक, आधा किलोमीटर पैदल चले

Sunday, August 28, 2016

गुना। भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य आज अपनी ही विधानसभा में पसरे कीचड़ के जाल में फंस गए। वो शानदार सफारी सूट पहनकर एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि जा रहे थे लेकिन करीब आधा किलोमीटर तक उन्हें कीचड़ में पैदल चलना पड़ा। 

जानकारी के अनुसार संस्कृत सप्ताह के दौरान शहर के उत्कृष्ट मॉडल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पन्नलाल शाक्य को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया था, लेकिन स्कूल तक पहुंचने के लिए जो कच्ची सड़क बनी हुई थी, उसे बारिश ने कीचड़ में तब्दील कर दिया था।

विधायक शानदार सफारी सूट पहन कर कार्यक्रम में शामिल होने स्कूल के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही उनका वाहन कीचड़ में फंस गया। काफी मशक्कत करने के बाद भी जब नेता जी का वाहन कीचड़ से बाहर न निकल पाया तो मजबूरन विधायक जी को वाहन छोड़ आधा किलोमीटर पैदल चलकर कार्यक्रम में पहुंचना पड़ा।

वहीं ग्रामीणों ने जब अपने नेता को गांव की तरफ पैदल आते देखा तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि -विधायक जी जनता की तो सुनी नहीं, अब तो आप भी फंस गए, कम से कम अब तो सड़क बनवा दीजिये। हालांकि ग्रामीणों के कटाक्ष को सुनकर विधायक जी मुस्कुराकर कार्यक्रम में शामिल होने आगे बढ़ गए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week