अतिथि शिक्षकों पर भड़के शिवराज: कभी परमानेंट नहीं करूंगा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

अतिथि शिक्षकों पर भड़के शिवराज: कभी परमानेंट नहीं करूंगा

Wednesday, August 3, 2016

;
शहडोल। हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद नियमित नहीं किए गए अतिथि शिक्षकों ने जब सीएम के सामने प्रदर्शन किया तो शिवराज सिंह भड़क उठे। बोले इस तरह अनुशासनहीनता करोगे तो कभी परमानेंट नहीं करूंगा। 

शहडोल संसदीय क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान वहां के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर सभाओं को संबोधित किया और जनता की समस्याएं सुनीं।एक सभा में अपनी मांगें पूरी न होने से खफा अतिथि शिक्षकों ने सीएम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, यदि अनुशासनहीनता करोगे तो कभी परमानेंट नहीं करूंगा। सीएम के कार्यक्रम को हलके में मत लो। आप पढ़े-लिखे लोग ऐसा व्यवहार करेंगे तो ठीक नहीं होगा।

याद दिला दें कि हाईकोर्ट ने अतिथि शिक्षकों को गुरूजियों के समान लाभ देने के आदेश दिए हैं। बावजूद इसके पिछले 2 सालों से शिक्षा विभाग के अधिकारी उन्हें नियमित नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं मप्र में पुराने अतिथि शिक्षकों को अनुभव का लाभ भी नहीं दिया जा रहा है। मनमानी नियुक्तियां हो रहीं हैं, जिससे आक्रोश पनप रहा है। 
;

No comments:

Popular News This Week