भाजपा विधायक मुरलीधर पाटीदार चिटफंडी फ्रॉड भी है !!

Thursday, August 11, 2016

भोपाल। जिला शाजापुर विधानसभा सुसनेर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विशेष आग्रह पर भाजपा ज्वाइन कर चुनाव जीतने वाले राज्य अध्यापक संघ के पूर्व प्रांताध्यक्ष मुरलीधर पाटीदार के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पाटीदार तो चिटफंड कारोबारी भी थे। उनके खिलाफ राजस्थान में मामला दर्ज हुआ है। 

प्रकरण 5 मई 2016 को राजस्थान के झालावाड़ जिले में स्थित पिड़ावा थाने में दर्ज किया गया है। इस मामले में मुरलीधर पाटीदार के अलावा 13 अन्य लोग भी आरोप हैं। शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मुरलीधर पाटीदार ने 'सनसाइन' नाम की एक फर्जी कंपनी का राजस्थान में जाकर प्रचार प्रसार किया एवं लोगों को इस कंपनी की अवैध इंवेन्टमेंट योजना में निवेश करने के लिए प्रेरित किया। पाटीदार एवं उसके साथियों की बातों में आकर वहां लोगों ने मोटी रकम जमा कराई परंतु जब पैसे वापस करने की बारी आई तो सभी आरोपी मुकर गए। 

बता दें कि मुरलीधर पाटीदार मध्यप्रदेश में राज्य अध्यापक संघ के प्रांताध्यक्ष हुआ करते थे। अध्यापक संवर्ग में ये काफी लोकप्रिय नेता होते थे। गत विधानसभा चुनावों में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के तमाम योग्य नेताओं को दरकिनार कर इन्हे सुसनेर विधानसभा से टिकट दिया था एवं तत्समय पाटीदार विजयी रहे। मध्यप्रदेश की वर्तमान विधानसभा में मुरलीधर पाटीदार विधायक हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week