बेटी को किडनेप कर मां का चलती कर में गैंगरेप

Saturday, August 13, 2016

;
नईदिल्ली। राजधानी के समीप यूपी के मेरठ जिले में 5 बदमाशों ने अपनी अबोध बेटी के साथ अस्पताल जा रही एक महिला को बेटी समेत किडनेप कर लिया और फिर चलती कार मेें बारी बारी सबने उसका रेप किया। बेहोश हो चुकी महिला को कब्रिस्तान के पास पटककर भाग गए। 

मामला नौचंदी थाना इलाके के शास्त्रीनगर की है। महिला ने बताया कि वह अपने से घर से अपनी नाबालिग बेटी के साथ डॉक्टर के यहां जाने के लिए निकली थी, लेकिन जैसे ही वह शास्त्रीनगर के एल ब्लॉक चौराहे पर पहुंची तो कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया और उसकी नाबालिग बेटी को कहीं छिपा दिया।

महिला की आबरू को तार-तार करने के बाद आरोपियों ने महिला को बेहोशी की हालात में उसे शिवाजी रोड पर फेंक दिया। होश में आने के बाद महिला ने एक आरोपी को पहचान लिया जिसकी जानकारी महिला ने पुलिस को दी। महिला की सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक को हिरासत में लिया है। पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 

दाल में कुछ काला है 
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी समेत मइनुद्दीन, आसिफ और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर नौचंदी हरशरण शर्मा ने बताया, महिला का रिकार्ड देखा जा रहा है। उसने पहले पति को छोड़कर एक ट्रक ड्राइवर से निकाह किया है। महिला के भाई ने भी कोई जानकारी न होने की बात कही। उसका पति देररात तक थाने नहीं पहुंचा था। वहीं, गिरफ्तार आरोपी कह रहा है कि तीन साल पहले उसकी बहन से गैंगरेप हुआ था। समझौते का दबाव बनाने के लिये आरोपी उसे फंसा रहे हैं।

पीड़िता और उसकी बेटी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मां-बेटी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, आरोपी ने पूछताछ में ऐसी बातें बताई हैं, जिससे गैंगरेप की वारदात के पीछे साजिश लग रही है। पुलिस बारीकी से जांच में लगी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week