मोदी सरकार में संविदा नौकरियां, यहां अप्लाई करें

Wednesday, August 24, 2016

नई दिल्ली। क्या आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के लिए काम करना चाहते हैं? यदि हां, तो इसके लिए आपको सरकार के पोर्टल www.mygov.in के जरिए आवेदन करना होगा। रेज्यूमे पीडीएफ फॉर्मेट में देना होगा।

केंद्रीय मंत्रालयों में विभ‍िन्‍न पदों पर काम करने के इच्‍छुक लोगों के रिज्‍यूम मांगे गए हैं। भारत के ही नागरिकों को इन जगहों पर नियुक्‍ित दी जाएगी। सरकार को सीनियर लेवल और विशेषज्ञ स्तर के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर लोग चाहिए। सरकार ने एडिटोरियल राइटर, सोशल मीडिया एक्सपर्ट, रिसर्चर, सॉफ्टवेयर डेवेलपर, डाटा साइंटिस्ट, ग्राफिक डिजाइनर, डिजिटल कॉन्टेंट स्क्रिप्ट राइटर, एडवरटाइजिंग प्रफेशनल, सीनियर मैनेजमेंट, एकेडमिक एक्सपर्ट और ऐप डेवेलपर के लिए भर्तियां निकाली हैं।

रेज्यूमे के आधार पर चुने गए लोगों को मंत्रालयों, सरकारी विभागों, संस्थानों, संगठनों के साथ मिलकर काम करना होगा। हालांकि, सरकार ने पोर्टल में यह स्‍पष्‍ट कर दिया है कि रेज्यूमे मंगा लेने का मतलब यह नहीं है कि नौकरी मिलेगी ही। सभी रेज्यूमे को देखने के बाद काम की जरूत के अनुसरा उन्‍हें शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा। इसके बाद आवेदन करने वालों का इंटरव्‍यू लिया जाएगा और सक्षम लोगों को नौकरी दी जाएगी। सैलरी का फैसला सीधे बात-चीत के बाद लिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week