सागर: मुलसमानों को नदी में तैराकर ले जाना पड़ता है जनाजा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सागर: मुलसमानों को नदी में तैराकर ले जाना पड़ता है जनाजा

Sunday, August 28, 2016

;
सागर। यूं तो शिवराज सरकार में सागर से 2 दिग्गज मंत्री हैं, बाकी विधायक भी कम दिग्गज नहीं हैं लेकिन हालात क्या हैं, यह सबके सामने आ गया। नरयावली विधानसभा के कर्रापुर गांव में मुस्लिम समुदाय का कब्रिस्तान नदी के पार बना हुआ है। उन्हें जनाजा नदी में से लगभग तैरते हुए ले जाना पड़ता है। 

यह हाल तब है जब बीजेपी के विधायक और हाल ही में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बने प्रदीप लारिया का क्षेत्र है। सालों से बकराई नदी पर पुल नहीं है। बारिश के समय नदी का जलस्तर बढ़ जाता है। नदी के उस पार बने कब्रिस्तान तक जाने के लिए पानी से होकर निकलना पड़ता है। गांववालों ने कई बार पुल निर्माण के लिए जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से गुहार लगाई। लेकिन नतीजा जस के तस रहा। 

यह मामला एक बार फिर तूल पकड़ा है। ग्रामीण ईशाक अली की बेटी की मौत हो गई। उसे दफनाने के लिए नदी से होकर कब्रिस्तान जाना पड़ा। इस बात को लेकर ग्रामीणों में रोष है।मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय विधायक प्रदीप लारिया मौके पर पहुंच गये। लेकिन पुल निर्माण का आश्वसान देकर बच निकले।
प्रमाण के लिए देखिए 48 सेकेंड का वीडियो: यहां क्लिक करें
;

No comments:

Popular News This Week