संसद में मोबाइल गेम खेल रहीं थीं मेनका गांधी

Monday, August 1, 2016

;
नईदिल्ली। कुछ रोज पहले संसद में जब दलितों पर अत्याचार के मामले में बहस चल रही थी, राहुल गांधी सो रहे थे। भाजपा ने इसे 'अवसर' की तरह लिया और राहुल गांधी का खूब मजाक बनाया गया। अब मोदी मंडल की संवेदनशील मंत्री मेनका गांधी संसद में अपने मोबाइल पर गेम खेलती हुईं पाई गईं। इससे पहले उनका एक 'गाली वाला आॅडियो' भी वायरल हुआ था। 

प्रसंग 29 जुलाई शुक्रवार का है। राज्यसभा में केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी 'सॉलिटियर' नामक गेम अपने मोबाइल में खेलती हुईं पाई गईं। वो इस गेम में सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले ही मशगूल थीं। जब सदन की कार्यवाही शुरू हुई, तो आंध्र प्रदेश पर चर्चा शुरू हुई। इसके बावजूद मेनका गेम खेलने में व्‍यस्‍त रहीं। उनके बाद वाली सीट पर बैठे केन्‍द्रीय गृह राज्‍य मंत्री किरण रिजिजू उनको देख सकते थे कि मेनका अपने फोन पर गेम खेल रही हैं, इसके बावजूद उन्‍होंने टोकाटाकी नहीं की, न ही उनसे गेम खेलना बंद करने को कहा। 

मेनका गांधी को सदन में बेबाकी से अपनी बात रखने वाली सदस्‍य माना जाता है। वे लोकसभा सांसद हैं, मगर आंध्र प्रदेश पर चर्चा की वजह से वे राज्‍य सभा में बैठी थीं। खाली वक्‍त में मेनका ने मोबाइल निकाला और गेम खेलना शुरू कर दिया। पास की सीट पर बैठे रिजिजू ने देखा, मगर कुछ कहा नहीं। जब कार्यवाही शुरू हुई तो भी मेनका का ध्‍यान गेम से नहीं हटा।
;

No comments:

Popular News This Week