पन्ना में BJP नेता ने पत्नी की गर्दन तोड़ डाली, TI को थप्पड़ पड़े तब हुई FIR

Friday, August 5, 2016

पन्ना। यहां एक निमर्म हत्याकांड में भाजपा नेता ने अपनी ही पत्नी को इस कदर पीटा कि उसकी गर्दन ही टूट गई। उसके शरीर पर कई निशान बने हुए हैं। नेता उसे मरने तक पीटता रहा। दूसरा दुखद पहलू यह रहा कि हत्या के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। जब जनता भड़क गई और आक्रोशित भीड़ में से किसी ने टीआई में थप्पड़ मार दिए तब कहीं जाकर कार्रवाई शुरू हुई। पुलिस ने भाजपा नेता को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस हत्याकांड में शामिल दूरे सभी आरोपी फरार हो गए हैं। 

जानकारी के अनुसार, देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र के डडबरिया गांव में रहने वाला हेमंत कुपरहा, भाजपा का सक्रिय नेता है। एक स्थानीय बड़े नेता की सरपरस्ती में राजनीति करता है। अपनी दबंगी के चलते आज हेमंत ने अपनी पत्नी अंजू कुपरहा पर हमला बोल दिया। उसे बुरी तरह पीटा। उसकी गर्दन ही तोड़ डाली। हत्या के बाद हेमंत फरार नहीं हुआ बल्कि सत्ता की धमक दिखाते हुए वहीं मौजूद रहा। 

एक चश्मदीद ने मौके से भोपाल समाचार को बताया कि  देवेन्द्र नगर थाना पुलिस भी मामले को लगातार टालती रही। टीआई हत्या जैसे मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कर रहा था। उसका कहना था कि पहले मामले की जांच होगी, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। टीआई का यह रुख देकर थाने में आक्रोशित लोगोंं की भीड़ जमा होना शुरू हो गई। कुछ ही देर में वहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। इस बीच टीआई को किसी ने भीड़ में खींच लिया और थप्पड़ भी मारे। बाद में भीड़ के दवाब के कारण एफआईआर दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि आक्रोश लोग सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आए थे परंतु टीआई ने केवल भाजपा नेता को गिरफ्तार किया। शेष सभी आरोपियों को फरार हो जाने का मौका दिया गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week