चंडीगढ़ की नीलम को 8 लाख की पड़ी एक सेल्फी

Friday, August 12, 2016

;
नईदिल्ली। देश में इन दिनों 'सेल्फी मेनिया' सर चढ़कर बोल रहा है। लोग जान की बाजी लगा रहे हैं तो सरकार ने कई इलाकों में सेल्फी पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस सबके बीच एक और खबर है। चंडीगढ़ की नीलम शर्मा को अपनी बड़ी बहन की शादी में एक ग्रुप सेल्फी 8 लाख रुपए की पड़ी और इसी के साथ उसका 'सेल्फी मेनिया' का खुमार हमेशा के लिए उतर गया। 

चंडीगढ़ की नीलम शर्मा ने ये सपने में भी नहीं सोचा था कि अपनी बड़ी बहन की शादी में सेल्फी लेना उन्हें इतना भारी पड़ जाएगा। नीलम अपनी दोस्तों के साथ सेल्फी लेने में बिजी थी, तभी उन्हें लगा कि कोई उनके हाथ में लिए हुए बैग को खींच रहा है, उन्हें लगा कि घर का कोई सदस्य होगा, वो बिना ध्यान दिए सेल्फी लेते रही। असल में इस बैग में 1500 रुपए कैश के अलावा 8 लाख रुपए की ज्वैलरी भी थे।

सेल्फी लेने के बाद जब नीलम को अपने बैग का ध्यान आया, तो वो हर जगह अपना बैग ढूंढने लगी, लेकिन तब तक उनका बैग चोरी हो चुका था. ये पूरी घटना चंडीगढ़ के मोहिनी रिसॉर्ट की है। जब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाली, जिसमें देखा गया कि नीलम के सेल्फी लेते समय एक 11-12 साल का लड़का उसके हाथ से बैग खींच रहा था। वो बच्चा कुछ देर तक पार्टी में घूमता रहा, जिसके बाद बड़ी ही चालाकी से बैग लेकर मौके से फरार हो गया। इस तरह नीलम और उसके परिवार को उसकी एक सेल्फी की कीमत 8 लाख रुपए पड़ गई।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week