भाजपा विधायक के लक्झरी बंगले का बिजली बिल 700 रुपए महीना

Friday, August 26, 2016

;
भोपाल। यूं तो बिजली कंपनियां किसी को माफ नहीं करतीं। यदि आप बिल ना चुकाएं तो जेल भेज दिया जाता है। बिल कम आए तो पूरी टीम चली आती है। जो पाइंट्स आपने वक्त जरूरत के लिए लगवा रखे हैं उनका लोड भी जोड़ दिया जाता है, लेकिन यही बिजली कंपनी सतना के भाजपा विधायक शंकरलाल तिवारी पर बड़ी मेहरबान है। एसी, टीवी, फिज्र, वाशिंग मशीन वाले लक्झरी बंगले में उन्हें केवल 700 रुपए महीने का बिल भेजा जा रहा है। वो भी तिवारीजी ने 40 महीने से नहीं चुकाया लेकिन बिजली डिस्कनेक्ट नहीं की। 

भाजपा के वयोवृद्ध, संस्कारवान, धर्म परायण एवं नियमों का पालन करने वाले अनुशासित विधायक शंकरलाल तिवारी की मदद के लिए बिजली कंपनी के अधिकारियों ने एक तोड़ निकाला। उनका मीटर खराब कर डाला। फिर से कभी ठीक ही नहीं किया। पिछले 40 महीने से 700 रुपए की एवरेज बिलिंग की जा रही है। विधायक महोदय इसे भी जमा नहीं करा रहे। बकाया चालू है और बिजली भी चालू है। कनेक्शन काटा नहीं गया। 

अब ये मामला सुर्खियों में आ गया है। उंगलियां विधायक के संस्कारों और बिजली कंपनी के अफसरों पर उठ रहीं हैं। जो कंपनी एक आम आदमी को 1500 रुपए महीने का बिल भेजती है। एवरेज बिलिंग के नाम पर मनमानी रकम जमा करा रही है वही कंपनी भाजपा विधायक पर इतनी मेहरबान क्यों है। सतना में इसे लेकर हंगामा जारी है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week