6600 सर्वेक्षण सहायक: नियुक्ति को 3 साल हो गए, ना काम मिला ना वेतन - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

6600 सर्वेक्षण सहायक: नियुक्ति को 3 साल हो गए, ना काम मिला ना वेतन

Saturday, August 6, 2016

;
भोपाल। यदि कोई आम नागरिक सरकार से किसी काम के लिए पैसे ले और काम ना करे तो सरकार क्या करेगी ? उसकी संपत्ति नीलाम कराकर अपना पैसा वापस हासिल कर लेगी। लेकिन यदि सरकार पैसे जमा करा ले और काम ना करे तो ? यह ऐसा ही मामला है। सरकार ने भर्तियां निकालीं। परीक्षा फीस जमा कराई। परीक्षा कराई। रिजल्ट भी घोषित किए परंतु 3 साल हो गए, 6600 सर्वेक्षण सहायकों को ना तो काम दिया गया है और ना ही वेतन। 

एक पीड़ित आलोक नेमा ने भोपाल समाचार को बताया कि मध्यप्रदेश सरकार ने mp online के द्वारा प्रदेश में 6600 सर्वेक्षण सहायकों की भर्ती की थी। जिसमे लाखो लोगो ने आवेदन किया था। जिसकी फीस 700 रुपये थी और यह भर्ती 2014 में हुई। आज अगस्त 2016 खत्म होने को आ चुका है परंतु हमको अभी कुछ काम नहीं मिला है। हम आर्थिक रूप से कमजोर है और हमारी सुनने बाला। 

कोई नहीं है हम अधिकारियो के पास जाते है तो हमारा अपमान किया जाता है। हम वित्तमंत्री जयंत मलैया जी से भी मिल चुके है पर हमारा कुछ नहीं हुआ। विभाग द्वारा यह कहा जाता है तुम्हारा कोई पद नहीं है पर जब कोई कार्य नहीं था कोई पद नहीं था तो इतना सब क्यू किया गया। 700 फीस लाखों लोगो से किस बात की ली गयी।
;

No comments:

Popular News This Week