मप्र पुलिस: 6 IG और 11 SP बदले जाएंगे - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मप्र पुलिस: 6 IG और 11 SP बदले जाएंगे

Friday, August 12, 2016

;
भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय एक बड़ा फेरबदल करने जा रहा है। इसमें 6 आईजी स्तर के आईपीएस अधिकारी एवं 11 जिलों के एसपी बदलने की संभावना है। लिस्ट तैयार हो गई है, बस सीएम और होम मिनिस्ट के अप्रूवल का इंतजार किया जा रहा है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस लिस्ट को अनाउंस कर दिया जाएगा। 

ये एसपी बदलेंगे 
एसपी भोपाल नार्थ अरविंद सक्सेना,
भोपाल साउथ अंशुमान सिंह,
विदिशा एसपी धर्मेंद्र चौधरी,
सिंगरौली एसपी रुडोल्फ अल्वारिस,
सागर एसपी सचिन अतुलकर,
धार एसपी राजेश हिंगणकर,
भिंड़ एसपी नवनीत भसीन,
गुना एसपी प्रेम सिंह विष्ट,
इंदौर एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती,
छतरपुर एसपी ललित शाक्यवार,
रायसेन एसपी दीपक वर्मा को बदला जा सकता है.

बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ एसपी के कामकाज से राज्य सरकार खुश है और उन्हें बड़े जिलों की जवाबदारी सौंपी जा सकती है। वहीं, नवागत आईपीएस अफसरों का भी कुछ जिलों में एसपी बनना तय हैं।

जिलों में एसपी के अलावा रेंज में आईजी स्तर पर भी बदलाव की सुगबुगाहट है। इस कड़ी में आईजी उज्जैन मधु कुमार, इंदौर आईजी विपिन महेश्वरी, ग्वालियर आईजी आदर्श कटियार, सागर केपी खरे, शहडोल डीके आर्य, भोपाल आईजी योगेश चौधरी का नाम ट्रांसफर लिस्ट में शामिल है। बताया जा रहा है कि आईजी आदर्श कटियार को भोपाल रेंज की कमान सौंपी जा सकती है। वहीं, कुछ अफसरों के प्रमोशन होने की वजह से उनकी जगह नए अधिकारियों की पदस्थापना हो सकती है।
;

No comments:

Popular News This Week