बीजेपी विधायक ने बड़े प्यार से गिफ्ट की थी 5.5 करोड़ की लक्झरी कार... - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

बीजेपी विधायक ने बड़े प्यार से गिफ्ट की थी 5.5 करोड़ की लक्झरी कार...

Tuesday, August 30, 2016

;
मुंबई/महाराष्ट्र। बीजेपी विधायक नरेन्द्र मेहता ने अपनी वाइफ सुमन मेहता की बर्थडे पर बड़े प्यार से 5.5 करोड़ की लक्झरी कार उन्हें गिफ्ट की थी लेकिन सुमन उसे ठीक से ड्राइव ही नहीं कर पाईं और एक आॅटो रिक्शा में जाकर ठोक डाली। 27 अगस्त को कार गिफ्ट हुई थी, 30 अगस्त को एक्सीडेंटल हो गई। हालांकि यह हिट एंड रन का केस नहीं है, क्योंकि ना तो आॅटो में कोई सवार था ना ही सुमन ने मौके से भागने की कोशिश की। 

भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार लेकर निकली सुमन संभल नहीं पाई और किनारे खड़े ऑटो से जा टकराईं। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। गाड़ी की टक्कर से ऑटो को नुकसान पहुंचा है। विधायक ने डैमेज कंट्रोल किया। 

बताया जा रहा है कि घटना की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। विधायक नरेंद्र मेहता ने ऑटो वाले की नुकसान की भरपाई कर दी है। नरेंद्र मेहता मुंबई के भायंदर से बीजेपी विधायक हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी गाड़ी चला रही थीं। नरेंद्र मेहता ने बताया कि ऑटो को कोई नुकसान नहीं हुआ है। 
;

No comments:

Popular News This Week